प्रभारी मंत्री बदायूँ ने जनपद दौरे के दौरान जिला अस्पताल में मरीजों से पूछा हाल-चाल

तीमारदारों से पूछा कि अस्पताल का कोई डाॅक्टर एवं कर्मचारी किसी प्रकार का शुल्क तो नहीं मांगता

अंकित सक्सेना बदायूँ

उत्तर प्रदेश : पशुधन, मत्स्य एवं दुग्ध विकास मंत्री व जनपद के प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी आज एक दिवसीय दौरे पर बदायूँ पहुँचे। जहाँ उन्हो़ने जिला अस्पताल सहित कई जगह का निरीक्षण कर जिला योजना समति की बैठक मे हिस्सा लिया। इस मौके पर जिले की सांसद संघमित्रा मौर्य सहित सभी विधायक और आलाअधिकारी मौजूद रहे।

प्रभारी मंत्री ने बदायूँ दौरे के दौरान जिला अस्पताल मे मरीजों से हाल चाल जाना और डाक्टरों कों जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने इमरजेंसी मलेरिया एवं एनआरसी सहित कई वार्डाें का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने मरीजों कों दी जाने वाली सुविधायों के बारे में जानकरी ली एवं तीमारदारों से अस्पताल की व्यवस्थाओं के बारे में पूंछा।

साथ ही प्रभारी मंत्री ने तीमारदारों से पूछा कि अस्पताल का कोई डाॅक्टर एवं कर्मचारी किसी प्रकार का शुल्क तो नहीं मांगता। इस बारे में भी मरीजों से जानकरी जुटाई। इसके बाद प्रभारी मंत्री ने एक गोशाला का निरीक्षण कर सरकार की योजनाओं के बारें में भी लोगों कों जागरूक किया।

वही उन्होने ट्रैफिक नियम के बारें में बताया की जब से नए नियम लागू हुए हैं तब से उत्तर प्रदेश में लोग नए नियम का पालन कर रहे हैं। लोग सीट बैल्ट और हेलमेट लगाकर रोड पर दिखाई दे रहें हैं। उन्होंने कहा नियम सबसे के लिए बराबर हैं चाहें आम हो या ख़ास हो, जो नियम का पालन नही करेगा उस पर कठोर कारवाई की जायेगी।