विधायक प्रभाष कुमार ने बांटे जनता में मास्क बताए कोरोना से बचाव के उपाय

शरदेन्दु मिश्र ‘राहुल’ –

ब्लाक अहिरोरी के अंतर्गत अहिरोरी गांव में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर यहां विधायक ने ब्लॉक अहिरोरी व सुरसा के ग्रामीणों के बीच मास्क वितरण कराया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दिनांक 30 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को अहिरोरी व सुरसा की जनता के बीच पहुंचकर विधायक प्रभाष कुमार ने सैकड़ों ग्रामीणों को मास्क व साबुन का वितरण किया । उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि कोरोना वायरस जैसी जानलेवा बीमारी से बचने के लिए अपने घरों के अंदर ही रहे । सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखें । उन्होंने बताया कि परदेश से लेकर देश के सभी प्रदेश में यह कोरोनावायरस महामारी दिन-ब-दिन पांव पसार रही है, लेकिन सरकार द्वारा की जा रही कोशिशों व देश की जनता से मिल रहे सहयोग से इस पर काफी हद तक सरकार ने काबू पा लिया है । लेकिन नागरिकों को इस बीमारी का खतरा अभी भी बना हुआ है ।

उन्होंने बताया कि इससे बचने के लिए एकमात्र उपाय एक दूसरे से दूरी बनाए रखना ही है । क्योंकि इस महामारी का अभी तक कोई इलाज संभव नहीं हो सका है । इस मौके पर उन्होंने बताया कि इससे बचने के लिए सभी लोग सरकार द्वारा घोषित किए गए लॉकडाउन का पालन अवश्य करें । उन्होंने सीएचसी पहुंचकर यहां भर्ती मरीजों को साबुन व मास्क भी उपलब्ध कराए ।

इस मौके पर खास बात यह रही कि विधायक द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया । इस मौके पर अहिरोरी स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ मनोज सिंह, पंकज अग्निहोत्री, एलके चांद व एंबुलेंस चालक प्रेम पंडित ने विधायक को सम्मानित किया । इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि शिवम पांडेय आदि मौके पर मौजूद रहे।