27 नवम्बर को यूपी 100 के किए कुछ कार्य

हमीरपुर- PRV1215– 3-4 लोग असलहा लेकर जान से मारने आए हैं PRV द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर झगड़ा शांत कराया तथा प्रथम पक्ष के 1-श्याम बाबू 2-अनूप दूसरे पक्ष के 1-वीरेंद्र 2-राजाबाबू थाना कोतवाली हमीरपुर के सुपुर्द किया।

कानपुर नगर- PRV-0408 को सूचना मिली कि पॉलीटेक्निक के पास प्रतिबन्धित पशु काटे जाने की सूचना मिली ।PRV ने तत्‍काल मौके पर पहुंची, जिनका पीछा करने पर एक आरोपी हरिमूरत पुत्र राधेलाल को पकड़ स्‍थानीय थाने के सुपुर्द किया गया।

मेरठ- PRV 0547 को गांधी नगर के पास एक चार वर्षीय बच्‍ची के साथ दुर्व्‍यहार करने की सूचना मिली । इस सूचना पर पीआरवी तत्‍काल मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया । पीआरवी कर्मियों ने पकड़े गये आरोपी स्‍थानीय थाने के सुपुर्द किया ।

गाजीपुर- पीआरवी 3176 को पेट्रोल पम्‍प के पास ट्रक से हुए एक्‍सीडेन्‍ट में कुछ लोगों के दबे होने की सूचना मिली 03 व्‍यक्ति ट्रक के नीचे दबे हुए थे,पीआरवी कर्मियों ने 02 घायलों को निकालकर अस्‍पताल भिजवाया ।

सम्भल – पीआरवी 1434 ने भाई को ही जान से मारने पर आमादा आरोपी को पकड़ 02 देशी बदूंक व 03 कारतूस बरामद कर थाने के सुपुर्द किया ।

 

खीरी- PRV 2879 को एक राहगीर ने सूचना दी कि ट्रक व मोटरसाइकिल के एक्‍सीडेन्‍ट होने की सूचना मिली । घायल को सीएचसी बेहजम में भर्ती कराया । घायल के पर्स से मिले DL से अवधेश कुमार सिंह पुत्र तिलक सिंह निवासी नंदावा की जानकारी हुई ।

गौतमबुद्धनगर – PRV-1870 को उस्‍मान ने बताया कि मेरा टैम्‍पो यूपी 16 सीटी 4656 को चोरी हो गया था, टैम्‍पो को मैने अभी-अभी रेलवे रोड दादरी अड्डे की तरफ आते देखा है PRV टैम्‍पो ने को मय चोर बबलू व घनश्‍याम को पकड़कर थाने के सुपुर्द किया ।

गौतमबुद्धनगर -PRV-1870 को उस्‍मान ने बताया कि मेरा टैम्‍पो यूपी 16 सीटी 4656 को चोरी हो गया था, टैम्‍पो को मैने अभी-अभी रेलवे रोड दादरी अड्डे की तरफ आते देखा है PRV टैम्‍पो ने को मय चोर बबलू व घनश्‍याम को पकड़कर थाने के सुपुर्द किया ।

url and counting visits