सटीक प्रबंधन से सफलता पाना आसान

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के प्रबंधन विभाग में नए छात्रों के लिए छात्र प्रेरणा कार्यक्रम (Student orientation) का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम विश्श्वविद्यालय के कुलपति प्रो० जे०पी० पाण्डेय जी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता लखनऊ विश्वविद्यालय के प्रो० संजय मेधावी और मोइनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय के प्रोफेसर सैयद हैदर अली ने छात्रों से अपने अनुभव साझा किया। उन्होंने बताया कि एक बेहतर और सटीक प्रबंधन से सफलता आसानी से मिल सकती है। जीवन के हर पड़ाव पर प्रबंधन की जरूरत होती है. कहां की छात्र जीवन में समय के प्रबंध से सफलता पाई जा सकती है. इस दौरान उन्होंने एम बी ए के बहुद्‌देशीय आयमो का उल्लेख किया।

इस मौके पर विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति प्रो० मनीष गौड़, प्रो वंदना सहगल भी उपस्थित रहे । सभी उपस्थित गण्यमान्य को प्रबंधन विभाग के नोडल अफिसर डा० एम० के० झा० एवं एसोसिएट प्रोफेसर डा० विनय चतुर्वेदी एवं डॉ रवि शर्मा ने पुष्पगुच्छ व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन डा० वर्षा शुक्ला ने किया। इस अवसर पर विभाग के सभी शिक्षक डा० गजेंद्र गुप्ता आरजू गुप्ता शेफाली सिंह तथा MBA प्रथम व द्वितीय वर्ष के सभी छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।