कासिमपुर थाना इलाके के मन्नाखेड़ा में दो घरों में चोरों का धावा, नगदी समेत लाखों का सामान किया पार

हरदोई- कासिमपुर थाना क्षेत्र के मन्ना खेडा गांव में देर रात अज्ञात चोरों ने दो घरों के दरवाजों के ताले तोडकर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। चोरों में घरों से हजारों की नगदी समेत लाखों का सामना चोरी कर लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।        

बताते चले कि जितेन्द्र पुत्र पुत्तीलाल निवासी मन्नाखेडा चंडीगढ में रहते है। जिनके घर में अज्ञात चोरों ने दरवाजों के ताले तोडकर अंदर रखे चार बक्सों के भी ताले तोड़कर कीमती सामान चोरी कर ले गए।जितेंद्र के चाचा धनीराम ने बताया कि मेरे दोनो भतीजे बाहर चंडीगढ में रहते है जब सुबह चोरी का पता चला तो उनको फोन के द्वारा सूचना दे दी है।         

जितेंद्र व सरवन के घर के पडोस में ही दिनेश पुत्र कल्लू के घर में भी चार दरवाजों के ताले तोडकर बक्से में रखा कीमती सामान चोरी कर ले गए दिनेश की माता मीरा देवी ने बताया कि दिनेश लखनऊ में रहता है व टायल की दुकान पर काम करता है।बताया कि उसके बेटे के सारी कमाई के पैसे व जेवरात घर में ही रख कर गया था जिसे अज्ञात चोर उठा ले गए ऐसा लगता है कि चोरों को यह पहले से ही पता कि इन दोनों में कोई रहता और दोनों घरों में ताला लगा रहता है।कासिमपुर थानाध्यक्ष अमित भदौरिया ने बताया कि मामले की जांच कराकर कार्यवाही की जाएगी।