एंबुलेंस चालक को ट्रक ड्राइवर व हेल्परोंं ने पीटा, एंबुलेंस चालक की हालत गंभीर लखनऊ रेफर

                कछौना-  कस्बे में संचालित एक प्राइवेट हॉस्पिटल के एंबुलेंस चालक को बीती रात आवश्यक वस्तु निगम गोदाम का खाद्यन्न  लेकर आए दो ट्रक के ड्राइवरों व हेल्परो ने पीट पीटकर अधमरा कर दिया । एंबुलेंस चालक की चीख पुकार सुनकर हॉस्पिटल के अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे । कर्मचारियों को देख ट्रक ड्राइवर और हेल्पर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गए।
               कस्बे के लखनऊ हरदोई मार्ग पर पुराने पेट्रोल पंप के निकट संचालित निजी हॉस्पिटल में कार्यरत एंबुलेंस चालक रमेश कुमार पुत्र राम भजन निवासी भवानीपुर के अनुसार बीती रात करीब बारह बजे हॉस्पिटल से बाहर जनरेटर चलाने के लिए आया । बाहर आकर देखा कि दो ट्रक हॉस्पिटल के सामने खड़े थे । ट्रक ड्राइवरो से ट्रक थोड़ा आगे खड़े करने की बात को लेकर गाली-गलौज होने लगा। देखते ही देखते दोनों ट्रक ड्राइवर व हेल्परों ने एंबुलेंस चालक रमेश को लाठी-डंडों से पीट पीटकर अधमरा कर दिया । रमेश की चीख पुकार सुनकर हॉस्पिटल के अन्य कर्मचारी बाहर आए कर्मचारियों को देख  दोनों ड्राइवर व हेल्पर मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गए।
                पीड़ित रमेश द्वारा थाने पर तहरीर दी गयी है यह भी बताया कि करीब एक महीने पहले इन लोगों ने गाली गलौज किया था । तब रमेश ने सौ नंबर डायल कर पुलिस को बुलाकर मामला रफा दफा करा दिया गया था। यह भी बताया कि बीती रात हुयी घटना में उसके गले को दबाने की वजह से आवाज न के बराबर आ रही है व एक पैर टूट गया है। घटना के बाबत कोतवाल जितेंद्र मोहन सरोज ने बताया कि चालक माधव , टिल्लू, आशीष गुप्ता व दो अज्ञात के विरुद्ध प्रर्थाना पत्र दिया है मुकदमा दर्ज कर और ट्रक ड्राइवरों की खोजबीन की जाएगी ।