कस्बे के युवा गायक ने वीडियो संदेश के माध्यम से कोरोना फाइटर्स का किया उत्साहवर्धन

दीपक कुमार श्रीवास्तव-

● सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो संदेश को लोगों ने काफी सराहा

कछौना (हरदोई)। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते पूरे देश लॉकडाउन है। कोरोना वायरस से बचाव का प्रभावी तरीका सामाजिक दूरी है, इसके मद्देनजर दौरान सरकार द्वारा कोरोना को हराने के लिए, लोगों से लॉकडाउन का पालन करते घरों में रहने की अपील की जा रही है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी वीडियो संदेश आदि के माध्यम से लोगों से अपील की जा रही है।

ऐसा ही एक वीडियो संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे जनपद हरदोई के कस्बा कछौना निवासी युवा गायक अंकुल सोनी व उनके सहयोगियों ने बनाया है। वीडियो का कैप्शन है- मुस्कुराएगा इंडिया तो जीत जाएगा इंडिया। दो मिनट बत्तीस सेकंड के इस वीडियो के माध्यम से देशवासियों को कोरोना की इस लड़ाई से लड़कर फिर से स्थिति सामान्य होने का संदेश दिया गया है। इसके अलावा इस वीडियो में अंकुल व उनके सहयोगियों क्रांतिवीर सिंह, हरदोई के जाने-माने कवि अजीत शुक्ला, मोहम्मद सोएब, सुनील सोनी, जीतू गुप्ता, विवेक राठौर, शांतनु गुप्ता, प्रतीक गुप्ता, शुभांक जायसवाल, नगर पंचायत लिपिक जे.बी.सिंह, आयुष गुप्ता, सत्यम गुप्ता, मोहन मिश्रा, अनुज गुप्ता आदि ने लोगों से घर में रहे सुरक्षित रहें कि अपील करते हुए, लॉकडाउन के दौरान कोरोना फाइटर्स के रूप में कार्य कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों, स्वच्छताकर्मियों मीडियाकर्मियों आदि को आपातकाल के दौरान उनकी सेवाओं के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। लोग इसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर भी कर रहे हैं इसे काफी लोगो द्वारा देखा व सराहा जा रहा है। कस्बे के उभरते युवा गायक अंकुल सोनी ने बताया कि अपने यूटयूब चैनल Rock Rj पर अक्सर अपने गाये हुए वीडियो गीत डालते रहते हैं। उन्होंने बताया कि इस सकारात्मक ऊर्जा से भरे वीडियो को बनाने का उद्देश्य लाकडाउन के दौरान लोगों को सकारात्मक संदेश देना है।