मतदान आपकी जिम्मेदारी, ना मज़बूरी है। मतदान ज़रूरी है।

बड़ी घटनाओं के खुलासे नहीं होने से गुस्साए सपाइयों ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन

                प्रदेश सहित जनपद में हुई कई बड़ी घटनाओं के खुलासे नही होने से गुस्साए सपा नेताओं ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की और तत्पश्चात समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव संजय कश्यप के नेतृत्व में राज्यपाल को सम्बोधित एक ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौपा। ज्ञापन के माध्यम से सपा प्रदेश सचिव संजय कश्यप ने रज्यपाल को बताया है कि एक साल में नगर में दिल दहला देने वाली 2 बड़ी घटनाएं हुए लेकिन उन घटनाओं में से एक का भी अभी तक खुलासा नही हुआ है जिसके चलते पीड़ित परिवार न्याय के लिए दर दर भटक रहे है।
                  अपर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने के उपरांत सपा प्रदेश सचिव संजय कश्यप ने बताया कि पिछले वर्ष सदर भाजपा सांसद के घर के पास हरिपुरवा निवासी 20 वर्षीय रोहित कश्यप की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी और बीएसएनएल ऑफिस सब्जी मंडी लखनऊ रोड के पास आजाद नगर निवासी डॉ अभय सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी लेकिन पुलिस अब तक दोनों ही घटनाओं का खुलासा करने में नाकामयाब साबित हुई है। श्री कश्यप ने बताया कि वह जल्द ही दोनों घटनाओं से सम्बंधित पीड़ित परिवारों की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात कराएंगे और इन घटनाओं की सीबीआई जांच कराने की मांग करते हुए इन मामलों को सदन में उठाने की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि इन घटनाओं के इतर वह पूर्व मुख्यमंत्री से 3 जनवरी को सम्भरपुर में दलित महिला सुशीला की हत्या  व 28 जनवरी को मुख्यमंत्री के आने से पहले ही जनपद गौरखपुर में की गई हार्डवेयर व्यापारी दिनेश की हत्या की जांच भी सीबीआई कराने की मांग करेंगे।
            इस मौके पर संजय कश्यप प्रदेश सचिव सपा लोहिया वाहिनी जिला अध्य्क्ष आदर्श दीपक मिश्र, व्यापार सभा जिला अध्य्क्ष राहुल गुप्ता, अमित त्रिवेदी रानू पूर्व सभासद, अमित सिंह मीतू, मुकुल सिंह, आरिफ खान शानू, अंकित अवस्थी, अमित सिंह मीतू, प्रशांत मिश्रा, दानिश, तौकीर, संदीप गुप्ता, छोटू बनिया, आदर्श मिश्रा, राजीव गुप्ता, अंकित सिंह, अजय सिंह मोनू, मो.सलीम खान, विवेक अग्रवाल, अनमोल गुप्ता मोनू, प्रमोद गुप्ता, अनिल वर्मा, शरद गुप्ता सहित बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।