कोथावाँ प्रा०वि० का हाल, बच्चों को दूध और फल नहीं दे रहे जिम्मेदार

एससीएसटी एक्ट में संशोधन व सवर्ण आयोग के गठन को लेकर शुरू हुआ धरना प्रदर्शन

जातिगत आरक्षण का विरोध जताने क्षत्रिय महासभा पहुंची कलेक्ट्रेट, भाजपा के पूर्व विधायक के नेतृत्व में शुरू हुआ धरना प्रदर्शन 

                 हरदोई- एससी एसटी एक्ट के संसोधन के साथ सवर्ण आयोग के गठन आदि को लेकर कलेक्ट्रेट में भाजपा के पूर्व विधायक गंगा सिंह चौहान के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन शुरू किया गया है जिसमे परंपरागत आरक्षण की जगह पर आर्थिक आरक्षण की मांग कर रहे अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के बैनर तले पूर्व विधायक की अगुवाई में कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन हुआ। जिसमें वक्ताओं ने वर्तमान आरक्षण की खुलकर मुखालफत की और व्यवस्था में सुधार कर आरक्षण को आर्थिक रूप से कमजोर तबके पर लागू किए जाने की मांग की।
                  शनिवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद के बैनर तले क्षत्रियों ने अपने संबोधन में शासन के तुगलकी फरमान का विरोध किया गया।गंगा सिंह चौहान ने एससी एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट के आदेश लागू करने की मांग की । साथ ही वर्तमान व्यवस्था में लागू आरक्षण की जमकर मुखालफत की।सीधे तौर पर उन्होंने शासन प्रशासन पर सामान्य वर्ग को एक साजिश के तहत प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया।
                  सत्तारूढ़ पार्टी के पूर्व विधायक गंगा सिंह चौहान ने अपने वक्तव्य में कहा कि अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद अपने हितों को देखते हुए जातिगत आरक्षण का खुलकर विरोध करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि शनिवार से जनपद की सभी 19 सौ ब्लॉकों से यहां प्रतिदिन धरना प्रदर्शन किया जाएगा और शासन की इस मनमानी नीति का जमकर विरोध किया जाएगा यदि फिर भी शासन ने संज्ञान नहीं लिया तो प्रदर्शन की गूंज लखनऊ से दिल्ली तक पहुंचाए जाने का कार्य किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व विधायक गंगा सिंह चौहान के अलावा राजवर्धन सिंह गाजू प्रवीण सिंह राजेंद्र सिंह दिनेश सिंह राजेंद्र सिंह डॉ एस के सिंह अरुण सिंह अतुल सिंह क्षत्रिय कल्याण परिषद की प्रदेश उपाध्यक्ष रीता सिंह सहित तमाम क्षत्रिय मौजूद रहे।