बसपाइयों ने सपाइयों के साथ मनाया मायावती का जन्मदिन

 हरदोई- लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन के ऐलान के बाद यूपी सियासी तस्वीर एकदम से बदल गई है। हरदोई में इसका नजारा गांधी भवन में देखने को मिला यहां बसपा सुप्रीमो मायावती के 63वें जन्मदिन के मौके पर सपा-बसपा के नेता और कार्यकर्ता एक साथ नजर आये और जन्मदिन एक साथ मिलकर मनाने के बाद कहाकि अब सरकार भी मिलकर बनाएंगे।

हरदोई के गांधी भवन मैदान में बहुजन समाज पार्टी के साथ समाजवादी पार्टी के नेता एकजुट हुए और एक दूसरे को मायावती के जन्मदिन की बधाइयां दीं।यहां सभी ने एक साथ बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन केक काटकर मनाया।यहां दोनों पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता एक मंच पर दिखे और केक काटा।

      पूर्व मंत्री अब्दुल मन्नान ने मायावती को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि सपा-बसपा के गठबंधन के बाद बीजेपी की नींद उड़ गई है।ये गठबंधन बीजेपी की सत्ता को जड़ से उखाड़ फेंकेगा और समतामूलक समाज की स्थापना होगी।सपा के नेता आदर्श दीपक मिश्रा ने कहाकि अखिलेश यादव और मायावती के नेतृत्व में हम 2019 का लोकसभा चुनाव जीतेंगे और बीजेपी को उत्तर प्रदेश में खाता भी नहीं खोलने देंगे कहा कि सपा-बसपा के गठबंधन से भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से डरी हुई है। 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा के नेता एकजुट होकर लड़ेंगे।