सीएम को सौंपा समस्याओं का पुलिंदा

पाली में रोडवेज बस स्टैंड की स्थापना व पंतवारी देवी मंदिर को भूमाफियाओं से बचाने सहित कई समस्याओं के समाधान के लिए भाजपा नेता नें दिया मांग पत्र

पाली (हरदोई)- दो जून को हरदोई आये सीएम योगी आदित्यनाथ को भाजपा नेता शिवम तिवारी ने पाली नगर की कई समस्याओं के समाधान के लिए मांग पत्र दिया है।
भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष शिवम तिवारी ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से पाली के माता पंतवारी देवी मंदिर को भूमाफियाओं से बचाने की गुहार लगाई है। वही राजनैतिक दबाब वश नगर में स्थित एसफसी गोदाम को मुंडेर स्थानांतरित कर दिया गया है। जिससे कोटेदारों को कम राशन दिया जा रहा है। साथ ही उन्हे राजनैतिक दबाब के कारण बहुत ही समस्याओं से रूबरू होना पड़ता है। मुंडेर स्थित गोदाम पर फैला भ्रष्टाचार बन्द कर पुनः नगर में गोदाम स्थानांतरित करने की मांग भी की। भाजपा नेता ने नगर स्थित निरीक्षण भवन का जीर्णोद्धार कराने के साथ कहारकोला गांव को बाढ़ की विभीषिका से बचाने की मांग भी की। इसके अलावा बालिकाओं को उच्च शिक्षा प्राप्त करने में हो रही तमाम दिक्कतों को दूर करने के लिए महाविद्यालय खोले जाने  के साथ विद्युत आपूर्ति में हो रही तमाम दिक्कतों को दूर करने की गुहार लगाई।
सीएम से उन्होंने पाली में पड़ रही विद्युत लाइन की भी शिकायत की , जिसे लगभग 6 माह पूर्व पूर्ण करना था, परंतु अब तक नही हो पाई और पावर हाउस पर जेई के उपलब्ध ना रहने की भी शिकायत की। भाजपा नेता तिवारी ने नगर पंचायत के सीमा विस्तार कर नगर पालिका बनबाने के साथ बैरियर चौराहे के पास परिवहन निगम की पड़ी भूमि पर अवैध कब्जा हटाकर रोडवेज बस अड्डा बनाने की मांग की। श्री तिवारी ने कच्ची शराब व स्मैक की बिक्री के कारण बर्बादी की कगार पर पहुंच रहे लोगो को मुक्ति दिलाने के लिए इन अवैध धंधों पर अंकुश लगाने की मांग भी मुख्यमंत्री से की। उन्होंने कहा कि इन समस्याओं के हल होने से पाली नगर को भी पिछड़ेपन से निजात मिल सकेगी। फिलहाल मुख्यमंत्री ने उन्हें आवश्यक कदम उठाए जाने का आश्वसन दिया है।