अक्षिता जसवाल का पहला म्यूजिक वीडियो अलबम “बांका बाबू” हुआ रिलीज

कांगड़ा, हिमाचल प्रदेश

कांगड़ा की बेटी अक्षिता जसवाल का पहला म्यूजिक वीडियो शनिवार को रिलीज हो गया है। अपने पहले म्यूजिक वीडियो को लेकर अक्षिता उत्साहित हैं।पहाड़ी नॉन स्टॉप म्यूजिक वीडियो बांका बाबू में अक्षिता लीड रोल में है इसके सिंगर ओम प्रकाश चंदेल हैं, जबकि म्यूजिक डायरेक्टर परमजीत पम्मी है।डीओपी प्रवीण शर्मा तथा लिरिक्स प्रदीप राणा के हैं प्रड्यूसर पलवी चंदेल है। अक्षिता जसवाल हालांकि दर्जनों मंचों पर अपने हुनर का जादू बिखेर चुकी है,लेकिन बांका बाबू अक्षिता का पहला म्यूजिक वीडियो है। जिसे लेकर वे काफी उत्साहित हैं।

कम उम्र में बड़ी उड़ान भरने जा रही अक्षिता इंडिया नेक्स्ट मास्टर किड्स में द्वितीय स्थान प्राप्त कर चुकी है। जिला कांगड़ा के (सिलेटी) प्रागपुर से ताल्लुक रखने वाली अक्षिता जसवाल ने मॉडलिंग कैटिगिरी में दूसरा स्थान हासिल कर कांगड़ा ही नहीं बल्कि पूरे हिमाचल का नाम देश में रोशन किया है। 14 साल की अक्षिता जसवाल की मंजिल हालांकि डॉक्टर बनना है लेकिन वे मॉडलिंग और एक्टिंग में भी मुकाम हासिल करना चाहती है। थ्री शॉर्ट मूवी आईना दो, बेटी संघर्ष और कोरोना का काल में अक्षिता जसवाल लीड रोल कर चुकी है और जल्द ही एक और शॉर्ट मूवी गुड बाय पापा में नज़र आएगी। मिस्टर एंड मिस कांगड़ा जूनियर में भी वह प्रथम रही है। चार साल के से अंतराल में हिमाचल गोट टैलेंट, हिमाचल स्टार, इंडिया टैलेंट फास्ट जैसे कॉन्टेस्ट में वह अवल रही है। नेशनल कोरोना वारियर्स व मदर टेरेसा का अवार्ड भी अक्षिता प्राप्त कर चुकी है। हिमाचल फिल्म एंड म्यूजिक अवॉर्ड, बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट्स, मोस्ट पुप्लर चाइल्ड आर्टिस्ट अवार्ड ऑफ हिमाचल का सम्मान भी शिक्षा मंत्री गोविन्द ठाकुर के हाथों से ग्रहण कर चुकी है।

एंकरिंग और मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम कमा रही अक्षिता अब एक्टिंग को भी तवज्जो दे रही हैं एंकरिंग में उसका कोई सानी नहीं है आज अक्षिता की एंकरिंग के बिना मंच अधूरे हैं।