ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

गेंहू लेने जा महिला के साथ सामूहिक गैंगरेप

  • 2 लोगों ने महिला के साथ किया रेप जान से मारने की दी धमकी।
  • एडीजी के पास पहुंची महिला ने दी तहरीर।
  • एडीजी के आदेश के बाद दोनों के विरुद्ध दर्ज हुई दुष्कर्म की रिपोर्ट ।

कछौना (हरदोई)- गेहूं लेने जा रही एक महिला के साथ दो लोगों ने गोली मारने की धमकी देने के बाद सामूहिक दुष्कर्म किया। एडीजी के आदेश के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

मामला कोतवाली कछौना इलाके का है। यहां के कस्बा कछौना पतसेनी निवासी एक महिला का आरोप है कि वह 3 अप्रैल को दिन के लगभग 12 बजे पैदल ही बराही गांव में गेहूं लेने जा रहे थी। वह जंगल की पुलिया के पास जैसे ही पहुंची सामने से राम नरेश चौरसिया पुत्र भजन लाल  निवासी कटियामऊ व गौहानी निवासी रमाकांत पुत्र बांकेलाल एक बाइक से आए और रुककर उससे पूछा कि कहां जाओगी।

              आरोप है कि रामनरेश उसको पहले जंगल में घसीट ले गए उसके पीछे रमाकांत भी आ गया दोनों ने उसे गोली मारने की धमकी दी और उसके बाद जंगल में बारी-बारी से दुष्कर्म किया। महिला के अनुसार उसके बाद वह लोग धमकी देते हुए भाग निकले। महिला का आरोप है कि वह थाने गई जहां सुनवाई ना होने पर उसने एसपी से गुहार लगाई । लेकिन इसके बावजूद कार्यवाही नहीं हुई तो वह एडीजी जोन के पास पहुंची और पूरे मामले से अवगत कराते हुए कार्यवाही की मांग की।
              एडीजी जोन ने एसपी हरदोई को मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिया जिसके बाद एसपी ने उसको कछौना को भेजा जहां दोनों के विरुद्ध पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र मोहन सरोज ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच व कार्यवाही की जा रही है।
url and counting visits