कोथावाँ प्रा०वि० का हाल, बच्चों को दूध और फल नहीं दे रहे जिम्मेदार

प्रदेश सरकार द्वारा चलायी जा रही अनेक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठायेः-खण्ड विकास अधिकारी

                विकास खण्ड कोथावां में आयोजित लोक कल्याण मेले एवं लाभार्थी सम्मेलन का शुभारम्भ खण्ड विकास अधिकारी पी0एन0 यादव ने किया तथा विभिन्न विभागों द्वारा जन कल्याणकारी योजनाओं के लगाये गये स्टालों का भी अवलोकन  किया।
              लोक कल्याण मेले में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए खण्ड विकास अधिकारी श्री यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा चलायी जा रही अनेक लोक कल्याणकारी योजनाओं के द्वारा गरीबों के स्तर को सुधारने का कार्य किया जा रहा है तथा ग्रामीणवासी मेले में लगे विभागीय स्टालों से शासन की योजनाओं की जानकारी प्राप्त कर योजनाओं का लाभ भी उठायें। इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी श्री यादव ने आये लोगों को विकास खण्ड स्तर से संचालित होने वाली योजनाओं की जानकारी दी। उन्होने लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण किसी योजना की जानकारी ब्लाक से प्राप्त कर सकते है।
                  लोक कल्याण मेले में सूचना विभाग की एलईडी वैन के माध्यम से शासन की योजनाओं, नीतियो एवं उपलब्धियो की जानकारी लोगों को दी गयी। इस अवसर पर एक साल नई मिसाल पुस्तक का वितरण भी किया गया। मेले मे सूचना विभाग, पशु पालन विभाग, उद्यान विभाग, राज्य परिवार कल्याण, महिला कल्याण,स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग, कृषि विभाग सहित प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, मनरेगा आदि विभागों द्वारा स्टाल लगाये गयें। कार्यक्रम में अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी गौरव मिश्रा, सहायक विकास अधिकारी कृषि रामदास, जिला सूचना कार्यालय के संरक्षक प्रदीप कुमार,  सहित अन्य विभाग के कर्मचारी मौजद रहें। मेले में किशन एण्ड रसिया पार्टी द्वारा सरकार की योजनाओं को गीतों के माध्यम से बताया गया।