फांसी के फंदे पर लटकता मिला किशोरी का शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उमरौली निवासी संतोषी उर्फ दिव्यांशी को उसकी बुआ ने लिया था गोद, पुलिस ने शव कब्जे में लिया

         हरदोई– किशोरी का शव कमरे में रस्सी से लटकता पाया गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया। वहीं किशोरी के परिजनों ने हत्त्या का आरोप लगाया है।
        देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उमरौली निवासी संतोषी उर्फ दिव्यांशी (15) पुत्री रामकिशोर को उसकी बुआ गुड्डी पत्नी कृष्णमुरारी निवासी नेवादा थाना मझिला ने बचपन में ही गोद ले लिया था। पिता ने बताया कि संतोषी कक्षा 11 की छात्रा थी। उनकी बहन गुड्डी के बच्चे न होने के कारण उन्होंने गोद ले रखा था। बुधवार सुबह उसका शव घर के अंदर कमरे में रस्सी से लटकता मिला। घटना की सूचना उनकी बहन ने दी। जिसके बाद वह लोग माैके पर पहुंचे तो संतोषी का शव भूमि पर रखा हुआ था। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि उनकी बहन के हिस्से में खेत है और उनके पारिवारिक लोग उस पर कब्जा करना चाहते थे, लेकिन संतोषी के गोद लेने के बाद सारी भूमि उसके नाम हो जाती। इसी कारण उनके परिवार के लोगों ने संतोषी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को फंदे पर लटका दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया।