भ्रष्टाचार का मामला : जी०एस०आर०एम०एम०पी०जी० कॉलेज, लखनऊ में छात्रों से हो रही अवैध वसूली

पितृदिवस पर आधारित वीडियो प्रस्तुति कार्यक्रम सम्पन्न

नई दिल्ली :- साहित्य संगम संस्थान संगम सुवास नारी मंच द्वारा पितृ दिवस पर आयोजित विशेष ऑनलाइन वीडियो प्रस्तुति कार्यक्रम का रविवार को आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की संचालिका सांस्कृतिक साक्षात्कार की संयोजिका उमा मिश्रा प्रीति ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नवीन भट्ट नीर अधीक्षक बोली विकास मंच कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. राजेश कुमार शर्मा पुरोहित राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी विशिष्ट अतिथि सरोज सिंह राजपूत ठाकुर संयोजिका गीतशाला मंच।सरस्वती वन्दना वन्दना नामदेव प्रांतीय अध्यक्ष महाराष्ट्र इकाई ने प्रस्तुत की। स्वागत गीत भावना शिवहरे मध्यप्रदेश इकाई ने किया।

वीडियो प्रस्तुति के कार्यक्रम में देश के विभिन्न प्रान्तों के रचनाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी। फेसबुक मंच पर ये कार्यक्रम प्रातः 11 बजे से शाम 07 बजे तक चला।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉ. राजेश कुमार शर्मा पुरोहित ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज हम समाचार पत्रों में आये दिन पढ़ते हैं पुत्र अपने पिता की देखभाल नहीं करते समय से भोजन नहीं देते तो कोई उन्हें घर से बाहर निकाल देते हैं। कोई पिता को वृद्धाश्रम भेज देते हैं। हम पितृ दिवस इसीलिए मना रहे कि समाज मे यह सन्देश जाए कि पिता का सम्मान करना चाहिए उनकी आज्ञा का पालन करना चाहिए।संस्थान द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के मार्गदर्शन में ये कार्यक्रम आज हुआ जो पूर्णतः सफल रहा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नवीन कुमार भट्ट नीर ने कहा कि मैं श्रोतागणों को सादर वन्दन करता हूँ कि आप सभी के स्नेहिल आमंत्रित से यह कार्यक्रम निश्चित ही अद्वितीय साबित होकर हिन्दी साहित्य में बहार लाएगी। कार्यक्रम की समाप्ति पर कुमुद श्रीवास्तव कुमुदिनी सम्पादिका अविचल प्रभा द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

url and counting visits