कोथावाँ प्रा०वि० का हाल, बच्चों को दूध और फल नहीं दे रहे जिम्मेदार

“एक पहल एक किरण” संस्था के द्वारा बांटे गए कंबल

एक पहल एक किरण सेवा समिति द्वारा संडीला में जरूरतमंदों को कंबल वितरित किये गये तथा साथ ही साथ उनकी हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया गया।

समिति के संस्थापक/अध्यक्ष आशीष पटेल ‘अंशुल’ ने लोगों को बताया कि हमारी समिति किसी भी तरह की सरकार से आर्थिक मदद नहीं लेती है सेवा समिति समाज के दानकर्ताओं के मदद से संचालित की जा रही है। समित की टीम जब आज जरूरतमंदों के पास पहुंची तो उनकी स्थिति जानने की कोशिश की तो पता चला कि वह बिना कुछ ओढ़े ही इतनी ठंड में अपना जीवन यापन कर रहे थे,ऐसे में समिति के प्रबंधक सचिव सत्यम सिंह पटेल ने हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया तथा समिति के हरदोई जिला अध्यक्ष गोविंद कुमार फौजी ने अपने हाथों से कंबल वितरित किए। मदद के दौरान उप प्रबंधक सचिव सुशैल सिंह व उनके साथी सुमित सक्सेना ने संडीला चौराहे पर जरूरतमंदों का चयन किया तथा उन्हें कंबल वितरित किया।

इस नेक काम में सह संयोजक के रूप में विश्राम सिंह महाविद्यालय के संचालक व समिति के मंडल सचिव दीपक पटेल, शिव होम्योपैथिक चिकित्सालय गौसगंज के संस्थापक डॉ गीतेश पटेल व दिव्या पैथोलॉजी के संचालक रवि कुमार एवं अन्य सहयोगी जितेंद्र कुमार, सचिन पटेल ने सहयोग किया।
समिति के कोषाध्यक्ष सत्यम पटेल ने बताया कि समिति के द्वारा निरंतर जरूरतमंदों की सेवा की जा रही है तथा ऐसे ही आगे सेवा जारी रखी जाएगी।