ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

19 वर्षीय युवक का सिर, धड़ से अलग रेलवे ट्रैक पर मिला

मृतक के पिता ने प्रेमिका के परिजनों पर निर्मम हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर रखने का लगाया आरोप

कछौना (हरदोई) : कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आकाश (19) पुत्र जगन्नाथ निवासी अंबेडकर नगर कस्बा कछौना का शव रेलवे ट्रैक पर सुठेना क्रासिंग के पूरब डाउन लाइन पर अलग-थलग पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

मृतक के पिता जगन्नाथ ने बताया उसका पुत्र गुरुवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव तेरवा पतसेनी निवासी संतोष के घर तिलक समारोह में शिरकत करने गया था। मृतक के पिता को रात में उसके पुत्र का एक्सीडेंट की जानकारी कोतवाली से प्राप्त हुई।परिजन जब कोतवाली कछौना पहुंचे तो उन्होंने शव को क्षत-विक्षत सिर व धड़ को अलग-थलग देखा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। पिता जगन्नाथ के अनुसार मोहल्ले के ही एक युवती का उसके पुत्र का प्रेम प्रसंग चलता था। जिसकी जानकारी दोनों पक्षों को थी। लड़की के भाई व उसके साथियों ने 15 दिन पूर्व मेरे मृतक को जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिस तिलक समारोह में आकाश शामिल होने गया था। वहां प्रेमिका के परिवार के कई लोग तिलक समारोह में शामिल होने गये थे। मृतक 6 भाई बहनों में पांचवें नंबर का था। मृतक अविवाहित था।

परिजनों ने मृतक का गला काटकर हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगाया है। बाएं हाथ का पंजा भी गायब कर दिया है। बाएं हाथ के दो टुकड़े वह छत विच्छेद चौक के पास मोबाइल मिला है। घटनास्थल पर एक जूता मौके पर पड़ा है। हाथ घड़ी टूटी पड़ी है। मामले को लेकर प्रभारी निरीक्षक ने बताया बालामऊ रेलवे स्टेशन से प्राप्त मेमो की सूचना पर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मोहल्ले के ही 5 लोगों पर हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट – पी०डी० गुप्ता

url and counting visits