घर पर ही अदा करें अलविदा और ईद की नमाज

बदायूँ: कोरोना वायरस महामारी को दृष्टिगत रखते हुए अगामी त्यौहार ईद को शान्तिपूर्वक एवं सादगी के साथ मनाने के लिए डीएम व एसएसपी ने कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद के मौजिज़ लोगों के साथ शान्ति समिति की बैठक आयोजित की।

जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने अवगत कराया कि केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा प्राप्त निर्देशों के क्रम में समस्त धार्मिक स्थलों के बंद रहने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने जनपद वासियों से अपील की है कि अलविदा और ईद की नमाज को घर पर ही अदा करे। शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखे। जनपद के व्यक्तियों से शांतिपूर्ण वातावरण व आपसी सौहार्द बनाए रखें। उन्होंने अपील की है कि अमन और चैन बनाए रखें। अफवाह फैलाने वालों को किसी भी दशा में बर्दास्त नहीं किया जाएगा। ऐसे व्यक्तियों के विरुद्व सख्त कार्रवाई की जाएगी। सभी लोग शांति कायम रखने में सहयोग करें। सभी लोग जनपद में आपसी भाईचारा, प्रेम और सदभावना बनाए रखें। उन्होंने निर्देश दिए कि अलविदा और ईद के मौके पर विशेष सफाई कराई जाए, गलियों में चूना आदि डाला जाए। विद्युत एवं जल आपूर्ति बाधित न हों।

बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु पुनिया, एसएसपी सिटी जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, एसपीआरए सुरेन्द्र प्रताप सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार एवं सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी सहित अन्य मौजिज लोग मौजूद रहे।