ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर समाजवादी पार्टी कार्यालय पर हुआ वृक्षारोपण

                विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव मुकुल सिंह आशा के नेतृत्व में पौधारोपण कर स्वच्छ भारत का संदेश दिया।
             प्रदेश सचिव मुकुल सिंह आशा ने कहा कि विश्व पर्यावरण दिवस के दिन हम सबको एक संकल्प लेना चाहिए कि हर एक व्यक्ति एक- एक पेड़ लगाकर प्रकृति को स्वच्छ, सुंदर बनाने का प्रण करें और साथ ही प्रतिदिन पेड़ों की देखभाल करने पर भी ध्यान दें। यहीं पर आगे चलकर बड़े होकर हम सभी को अच्छी छाया, प्रदूषण मुक्त हवा और साथ ही गर्मी से निजात दिलाएंगे। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक नया कीर्तिमान आज ही के दिन विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर कायम किया था राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में पूरे उत्तर प्रदेश में 5 करोड़ से अधिक 1 दिन में पेड़ लगाकर नया कीर्तिमान स्थापित किया था। उन्हीं की प्रेरणा व समाज के प्रति काम करने की निष्ठा को देखकर आज हम समाजवादी लोगों ने पेड़ लगाकर स्वच्छ भारत स्वच्छ उत्तर प्रदेश स्वच्छ हरदोई का संदेश दिया।
            कहा कि जनता से अपील करना चाहता हूं की पेड़ बचाओ पर्यावरण शुद्ध रखो इस बात का विशेष ध्यान रखकर पेड़ों को बचाने का भी काम करना है।वातावरण सुरक्षा मानव जाति का श्रेष्ठ कर्तव्य हैं।इस मौके पर प्रदेश सचिव संजय कश्यप, प्रदेश सचिव अधिवक्ता सभा आदर्श दीपक मिश्र, जिला सचिव अखिल सिंह चंदेल, जिला उपाध्यक्ष अभिनव राजपूत, जिला सचिव परिवेश श्रीवास्तव कुक्कू, अजय पांडेय, सईद अहमद, पवन सिंह चंदेल, गोविंद यादव, धीरज अर्कवंशी,  संतोष कुमार, राहुल बाजपेई, आमीन मंसूरी आदि मौजूद रहे।
url and counting visits