कोथावाँ प्रा०वि० का हाल, बच्चों को दूध और फल नहीं दे रहे जिम्मेदार

खेत की रखवाली कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

              खेत मे खड़ी फसल की रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।किसान का शव सड़क किनारे फेंक कर हत्यारे भाग निकले। मामले की जानकारी तब हुई जब पुलिस गश्त पर निकली तो शव देखा गया जिसके सर पर गोली के निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराया है। मामले में पत्नी ने हत्या की रिपोर्ट दो लोगों के विरुद्ध दर्ज कराई है। हत्या की वारदात से सनसनी फैल गयी है।
               मामला हरदोई के लोनार कोतवाली इलाके का है। यहां नकटौरा गांव निवासी छोटल्ले 35 पुत्र जंगबहादुर लोनार कस्बे में रहते है और गांव के बाहर खेत पर झोपड़ी डालकर अपने खेत मे खड़ी फसल की रखवाली करते है। बीती रात उनका शव सड़क किनारे खून से लथपथ तब मिला जब लोनार पुलिस गश्त कर रही थी। पुलिस ने देखा तो जिंदा होने की आशंका में उसे उठाकर जिला अस्पताल लायी जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।
              पुलिस ने मामले की सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया। सूचना पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंचे।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर पर दो के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट लोनार कोतवाली में दर्ज की गई है। एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि युवक के सर पर गोली मारी गयी गई। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। फिलहाल हत्या की वारदात से हड़कंप मचा है।