ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर घायल, निजी अस्पताल में भर्ती

कौशाम्बी। सैनी कोतवाली क्षेत्र के अझुवा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित धर्मकांटा के पास बाइक सवार को ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे युवक को गम्भीर चोटें आई हैं। घायल युवक का इलाज करने के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के बड़ेलाल उम्र 35 वर्ष पुत्र रामप्रताप निवासी बहरेमऊ (देउरा) निजामपुर नौगिरा को गुरुवार को अझुवा के निकट विपरीत दिशा से आ रहे लकड़ी लदे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ेलाल मोटरसाइकिल से सैनी में लगने वाली सब्जी मंडी से बेंचने के लिए फल और सब्जी क्रय- विक्रय के लिए आया था। किसी काम से वह अझुवा आ रहा था। अझुवा पहुंचने के पहले धर्मकांटा के पास बड़े बड़े लकड़ी के बोटे लादकर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने मोटर साइकिल सवार को टक्कर मार दी।

ट्रैक्टर की टक्कर लगने से बड़ेलाल दूर जा गिरा और गंभीर घायल हो गया। सूचना पर अझुवा चौकी इंचार्ज विजय कुमार कुशवाहा हमराहियों के साथ मौके पर पहुँचे और घायल व्यक्ति को एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भिजवाया। ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है तथा घटना की सूचना घायल व्यक्ति के परिजनों को पुलिस ने दी है। घटना की सूचना पर रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे। जहां जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने घायल व्यक्ति को प्रयागराज के लिए रिफर कर दिया था। परिजन मंझनपुर के निजी अस्पताल में घायल युवक को भर्ती कर उपचार करवा रहे हैं। घायल युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

जिला ब्यूरो चीफ IV24 न्यूज कौशाम्बी से एमडी मौर्य की रिपोर्ट

url and counting visits