संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

गोपार स्थित ठाकुर दिलीप सिंह इंटर कॉलेज में आयोजित हुए ब्लाक स्तरीय टूर्नामेंट में बच्चों ने दिखायी प्रतिभा

राहुल मिश्र, बघौली

बघौली थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव गोपार स्थित ठाकुर दिलीप सिंह इंटर कॉलेज में नेहरू युवा केंद्र के द्वारा खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कई विद्यालयों से आए बच्चों ने खो-खो, कबड्डी, वॉलीबॉल प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा दिखाई ।

सोमवार से मंगलवार तक चली इस प्रतियोगिता के दौरान ब्लॉक के कई विद्यालयों से आए बच्चों के द्वारा यहां पर खो खो, कबड्डी व दौड़ का आयोजन हुआ। जिसमें खो-खो प्रतियोगिता में ठाकुर दिलीप सिंह इंटर कॉलेज की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया । जबकि वॉलीबॉल में मसीत और कबड्डी में कुड़वा की टीम प्रथम स्थान पर रही। वहीं चार सौ मीटर लडको की दौड़ में प्रथम स्थान चंदप्रकाश तथा सौ मीटर की दौड़ में जय श्याम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। चार सौ मीटर लड़कियों की दौड़ में जसोमती एवं सौ मीटर की दौड़ में श्रद्धा सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में जिला पंचायत सदस्य मोoअय्यूब मौजूद रहे । प्रधानाचार्य अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि नेहरू युवा केंद्र के सहयोगी मोहम्मद आरिफ स्कूल के नेतृत्व में विकास सिंह रामनाथ अमित वर्मा शैलेन्द्र पाल संजय विश्वकर्मा के सहयोग से यह कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। दिलीप सिंह इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने बताया कि विद्यालयों में होने वाले इन कार्यक्रमों से स्कूली बच्चों को नए-नए अनुभव प्राप्त होते हैं तथा यह कार्यक्रम बच्चों के लिए काफी स्वास्थ्यवर्धक भी होते हैं । टूर्नामेंट के समापन के बाद जिला पंचायत सदस्य मो. अयूब ने सभी विजेता बच्चों को पुरस्कार भी वितरित किए ।