संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

लॉकडाउन की हक़ीक़त : क्रिकेट मैच में एक रन के पीछे विवाद में युवक की हत्या

शरदेन्दु मिश्र ‘राहुल’ बघौली

स्थानीय थानाक्षेत्र के अन्तर्गत लॉकडाउन के बीच क्रिकेट मैच के दौरान एक विवादित रन को लेकर दो पक्षों जमकर मारपीट हुई । जिसमे इलाज के दौरान एक की मौत हो गयी है ।

प्राप्त विवरण के अनुसार बघौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बघौली चौकी में ग्रामसभा महरी के मजरा सेमरा कला तथा मजरा सेमरा खुर्द के बीच के बीच मैच खेला जा रहा था । जिसमे एक रन को लेकर मारपीट हुई थी । जिसमे इलाज के दौरान एक की मौत हो गयी । पूरी दुनिया को अपनी गिरफ्त में ले चुकी कोरोना महामारी के चलते सरकार के द्वारा किये गये लाकडाउन का पालन किस तरह से हो रहा है इस घटना से महज अनुमान लगाया जा सकता है ।

जानकारी के अनुसार सेमरा कला तथा सेमरा खुर्द के बीच मैच खेला जा रहा था । जिसमें रनों की बेईमानी को लेकर खिलाड़ियों में विवाद हो गया जिसके चलते मारपीट हो गई । मारपीट में खिलाड़ियों ने एक दूसरे को जमकर मारा-पीटा । मारपीट में हौसला सिंह पुत्र मुन्नीलाल ,सचिन कुमार पुत्र मुन्नीलाल, ब्रजकिशोर पुत्र रामसनेही को उपचार हेतु जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था, जहां पर इलाज के दौरान ब्रजकिशोर पुत्र रामसनेही की मौत हो गई । घटना को लेकर सचिन कुमार पुत्र मुन्नीलाल निवासी सेमरा कला ने बघौली थाने में तहरीर दी है । सचिन कुमार की दी हुई तहरीर पर पुलिस के अनुसार नागेंद्र सिंह, धर्मेंद्र सिंह, पंकज सिंह पुत्र गण शिव सेवक सिंह निवासी सेमरा खुर्द के विरुद्ध शिकायती पत्र दिया गया है जिस पर अभियोग पंजीकृत किया गया है । थानाध्यक्ष बघौली फूलचन्द्र सरोज ने बताया है संगत धाराओ में मुकदमा लिखने के बाद अभियुक्तो की तलाश की जा रही है ।