संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत हाईवे पर लगाया जाम

-सांडी थाना क्षेत्र के हूसेपुर गांव के पास का मामला 
-घर से सड़क पार कर दुकान पर जा रहा था युवक

-दो घंटे के बाद खुल सका जाम


          सांडी थाना क्षेत्र में कटरा बिल्हौर हाईवे पार करके दुकान की ओर जा रहे युवक को तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने रौंद दिया।जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने हाईवे पर अवरोधक लगाकर जाम लगा दिया।
         थाना सांडी के हूंसेपुर निवासी उपेन्द्र उर्फ पाठक सोमवार की सुबह अपने घर से कटरा बिल्हौर हाईवे पार करके दुकानों की ओर जा रहा था। बताया गया है इसी बीच हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उपेन्द्र सड़क पर गिर गया। उसके बाद ट्रक उसे कुचलता हुआ मौके से फरार हो गया। इस हादसे को देख कर लोगों की भीड़ जमा हो गई। काफी देर तक पुलिस के पहुंचने पर लोगों ने हाईवे पर अवरोधक लगा कर जाम लगा दिया। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची लिस मौके ने लोगों को समझाया बुझाया लेकिन ग्रामीण पुलिस के रवैये से आक्रोशित थे और वही लोगों में काफी रोष दिखाई दे रहा।
     एसओ अरुणेश गुप्ता के मुताबिक सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाया जिसके बाद जाम हट गया। बताया जाता है कि जाम करीब दो घण्टे तक रहा। इस दौरान लोग गर्मी से परेशान रहे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस के मुताबिक मामले में कार्यवाही की जा रही है।