सभासदों का हो सम्मान, कर्मचारियों से न हो दुर्व्यवहार

जिलाधिकारी ने बैठक मे कहा कि सभासद नगरपालिका के कर्मचारियों के साथ कभी दुर्व्यवहार न करें। वहीं कर्मचारी भी सभासदों का पूरा सम्मान करें।

जिलाधिकारी ने सभासदों को राय देते हुए कहा, किसी प्रकार की दिक्कत हो तो सभासद अपने चेयरमैन के पास जाएं। वहां समस्या का समाधान नहीं मिलने पर जिलाधिकारी को बताएं। लेकिन कर्मचारियों से किसी भी प्रकार का दुव्र्यवहार नहीं करेंगे। अगर ऐसी शिकायत मिली तो आगे से सख्त रूख अख्तियार किया जाएगा। नगरपालिका के अधिकारियों व कर्मचारियों से कहा कि सभासद एक जनप्रतिनिधि है। उनका उचित सम्मान करना होगा। एक सभासद की मांग पर कहा कि सभासदों के बैठने के लिए कार्यालय में कहीं उचित जगह निर्धारित किया जाए। सभासदों को भी ऐसा लगे कि उनका सम्मान हो रहा है। उनकी हर जायज मांगों पर कार्रवाई करने में कर्मचारी अपनी सकारात्मक रैन बसेरा में मिली कमियों पर निलंबित किये गये लिपिक अशोक सिंह को बहाल करने का निर्णय लिया गया।

जिलाधिकारी ने नगरपालिका स्टाफ, चेयरमैन व सभासदों की बैठक में राय विमर्श करने के बाद यह बात कही। बैठक में लिपिक अशोक सिंह ने खेद जताया। इसके बाद जिलाधिकारी ने कहा कि इनको तत्काल बहाल किया जाए। साथ ही कर्मी को भी पूरी तन्मयता के साथ काम करने की नसीहत दी। बैठक में सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार पांडेय, सीओ सिटी हितेंद्र कृष्ण, ईओ दिनेश विश्वकर्मा, कोतवाल शशिमौली पांडेय आदि मौजूद थे।