तीन दिवसीय कार्मिक प्रशिक्षण समाप्त

पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारी प्रथम, द्वितीय व तृतीय के दो पालियो में आयोजित द्वितीय प्रशिक्षण के समापन अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार ने कहा कि सभी को निकाय चुनाव शान्तिपूर्ण, निष्पक्ष एवं भयमुक्त कराना है और इसमें पीठासीन अधिकारी का बड़ा योगदान होता है। उन्होने कहा कि पोलिंग पार्टियों की रवानगी से लेकर मतदान की समाप्ति तक कोई भी अधिकारी व कर्मचारी किसी भी प्रत्याशी व उनके समर्थकों का आतिथ्य स्वीकार नही करेंगे।
उन्होने कहा कि पीठासीन अधिकारी बूथ पर पहुंचने के उपरान्त अपने मतदान केन्द्र का भली प्रकार निरीक्षण कर लें। बिजली, पानी, शौचालय आदि की व्यवस्था देख लें तथा कमियां पाने पर तत्काल अपने आर0ओ0 से संपर्क करें। मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि मतदान प्रातः 7.30 बजे से सांयकाल 05 बजे तक होगा और मतदान के लिये पर्याप्त सुरक्षा बल की व्यवस्था की गई है। इसलिये किसी भी अधिकारी कर्मचारी को भयभीत होने की आवश्यकता नही है, सभी निडर होकर ईमानदारी से मतदान संपन्न करायें।
प्रशिक्षण में जिला विकास अधिकारी राजितराम मिश्र ने पीठासीन अधिकारी व मतदान अधिकारियों को प्रशिक्षण के संबन्ध में विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर बेसिक शिक्षा अधिकारी मसीहुज्जमा सिद्दीकी, जिला प्रशिक्षण अधिकारी डा0संजय कुमार, मुख्य पशु चिकित्त्साधिकारी डा0पाण्डेय सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
———————-