मतदान आपकी जिम्मेदारी, ना मज़बूरी है। मतदान ज़रूरी है।

शान्तिपूर्ण प्रचार करें : मतदान को सही तरीके से कराने के लिए सभी प्रत्याशी प्रशासन का करें सहयोग 

डीएम एसपी ने किया पुलिस बल के साथ रूट मार्च

डीएम शुभ्रा सक्सेना व एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बिलग्राम व मल्लावां में नेताओं के साथ बैठक की साथ ही रूटमार्च भी किया।इस दौरान दोनों अधिकारियों ने चुनाव लड़ रहे नेताओं को आचार संहिता का पाठ पढ़ाते हुए इनको कड़ाई से पालन करने की बात भी कही।जिला निर्वाचन अधिकारी ने राजनीतिक दलों की बैठक में चुनाव आचार संहिता,आय-व्यय से जुड़े नियम भी बताए।

डीएम शुभ्रा सक्सेना व एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बिलग्राम व मल्लावां में नेताओं के साथ बैठक की साथ ही रूटमार्च भी किया। बैठक में डीएम ने कहा कि सभी प्रत्याशी व राजनैैैतिक दल नेता बिना अनुमति सभा व प्रचार न करें व अनुमति के बाद ही पोस्टर व बैनर का इस्तेमाल करें। उन्होंने कहा कि आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की जाएगी।अधिकारियों ने स्ट्रांग रूम का निरीक्षण भी जाकर किया।


डीएम ने कहा कि चुनाव वाले दिन वह लोग अपना वोट डाल सकेगें। जिनका वोटर लिस्ट में नाम होगा। बगैर नाम वाले उस दिन बूथ के पास न जाएं।कहा कि किसी भी वोटर को अपने पक्ष में मतदान के लिए किसी प्रकार का लालच देने की कोशिश की तो आचार संहिता का उल्लंघन में कार्रवाई होगी। शान्तिपूर्ण प्रचार करें। मतदान को सही तरीके से कराने के लिए सभी प्रत्याशी प्रशासन का सहयोग करें।एसपी ने भी लोगों को शांति व्यवस्था बनाये रखने की ताकीद की।इस दौरान एडीएम विपिन कुमार मिश्र एएसपी ज्ञानंजय सिंह सीओ एपी सिंह आदि मौजूद रहे। Promoting Peaceful Proposal to make all the voting administrations collaborate