पूर्व सांसद, सदर विधायक के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी

हरदोई- पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल, उनके पुत्र विधायक नितिन अग्रवाल और जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल को लेकर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी लिखना एक युवक को भारी पड़ गया। पूर्व सांसद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश छा गया। पुलिस ने समर्थक की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

      कोतवाली शहर क्षेत्र के सधईबेहटा निवासी आशीष प्रताप सोलंकी ने कोतवाली में दर्ज कराई एफआइआर में बताया कि रेलवेगंज निवासी मोहित अग्रवाल पुत्र बाबूराम अग्रवाल ने पूर्व सांसद, विधायक और जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी लिखी। उनके समर्थकों को भी गलत शब्द लिखे। जिसकी जानकारी मिलने पर समर्थकों में रोष छा गया। मामला कोतवाली तक पहुंचा।सीओ सिटी विजय सिंह राणा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ हो रही है।

        शहर कोतवाली क्षेत्र में एक कपड़े के शोरूम में व्यापारी नेता अचल अग्रवाल बैठे थे। इसी बीच एक युवक हाँथ में असलहा लिए दाखिल हुआ।अचल अग्रवाल ने जैसे ही युवक को देखा तो झपट कर युवक को पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।हालांकि मामले में सीओ सिटी विजय सिंह राणा ने बताया कि युवक एयर पिस्टल लिए हुए था और अभी मामले की तहरीर नही मिली है तहरीर मिलते ही मामला दर्ज कर कार्यवाई की जाएगी।