संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

आम आदमी पार्टी का प्रादेशिक महिला प्रकोष्ठ कार्यकर्त्ता सम्मेलन सम्पन्न

रिपोर्ट – सिद्धांत सिंह

लखनऊ के गांधी भवन में आम आदमी पार्टी की प्रादेशिक महिला प्रकोष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान कई जिलों से आई महिलाओं ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि यूपी में आप की सरकार बनने के बाद बिजली के बिलों की होली जलाएंगे। किसानों के सारे बिल जीरो करेंगे और प्रदेश की जनता को 300 यूनिट तक की बिजली फ्री देंगे। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश के हर शहर व गांव में मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि जनता को न्यूनतम दरों पर इलाज मिल सके। वह शनिवार को लखनऊ के गांधी भवन में महिला शक्ति सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमारी सरकार बनने के बाद वहां की जनता को 200 यूनिट तक बिजली फ्री मिल रही है। पानी फ्री मिल रहा है। शिक्षा व स्वास्थ्य फ्री मिल रहा है। यही मॉडल हम यूपी में भी लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि जब 60 हजार करोड़ के बजट में दिल्ली की दो करोड़ जनता को सारी सुविधाएं मिल सकती हैं तो पांच लाख करोड़ के बजट वाले यूपी में ये सभी सुविधाएं क्यों नहीं मिल सकती हैं?

प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए आप नेता ने कहा कि हमने उनसे कहा कि हम यूपी के स्कूल देखना चाहते हैं पर वो देखने नहीं देते क्यों यहां के स्कूलों की हालत बेहद खराब है। उन्होंने कहा कि देश की जनता टैक्स देती है जिससे कि उसे बेहतर जीवन मिल सके पर भाजपा के लोग ऐसा कर पाने में सक्षम नहीं हैं l