कासिमपुर थाना की घटना, दिव्यांग व उसके परिजनों पर टूटा दबंगों का कहर

           कासिमपुर थाना इलाके में एक दिव्यांग व उसकी पत्नी पुत्र पर दबंगों का कहर टूट पड़ा। जमीनी विवाद में दिव्यांग के घर मे घुसकर मारपीट की गई व जेवर और गेंहू उठा ले गए।अभी तक पुलिस मामले में कार्यवाई नही कर सकी जिससे डरे सहमे परिजन एसपी आफिस के चक्कर काट रहे है।
         पुत्र की गोद मे बैठकर एसपी आफिस पहुंचा यह दिव्यांग कल्लू पुत्र छोटेलाल कासिमपुर थाना इलाके के नन्दौली गांव का रहने वाला है।इसकी शिकायत जायज है लेकिन पुलिस नही सुन रही।अपने पैरों से चलकर आने वाला झूठ बोल सकता है लेकिन इसको भी पुलिस झूठ मान रही है इसलिए यह परिवार के साथ अधिकारियों की चौखट पर न्याय की उम्मीद संजोए घूम रहा है।कल्लू का कहना है कि उसके ही गांव के महिपाल से उसका जमीन को लेकर विवाद चल रहा है जिसके चलते महिपाल अपने अन्य 7 साथियों के साथ उसके घर मे घुसे और उसके सहित पुत्र श्रीकृष्ण व पत्नी शांति को जमकर पीटा।
         आरोप है कि दबंगों ने घर मे तोड़फोड़ की और और घर मे रखा जेवर व गेंहू भी उठा ले गए।थाने में 7 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देने के बाद भी पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने से पीड़ित परिवार डरा सहमा है।हालांकि एएसपी निधि सोनकर ने बताया कि दोनों पक्षों में मारपीट हुई है कार्यवाही की जा रही है।