पुरानी रंजिश में चले लाठी और डंडे, दो गंभीर रुप से घायल

पी०डी० गुप्ता-


कछौना (हरदोई):- पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम फत्तेपुर में आधा दर्जन लोगों को लाठी-डंडों व कांता से मार-मार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। पीड़ित के प्रार्थना पत्र पर दबंगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया गया है।
बताते चलें कोतवाली क्षेत्र कछौना के अंतर्गत ग्राम सभा गाजू के ग्राम फत्तेपुर में प्रेम कुमार अपने भाई व सुधीर के साथ दूध बिक्री के लिए गांव की ही डेयरी पर गया था। यह घटना आज सुबह की है। विपक्षी पहले से ही घात लगाए बैठे थे। प्रेम कुमार व उनके भाई सुधीर को राकेश कुमार, जासेंद्र, नरेन्द्र, लालजी व रामदयाल बुरी तरह से लाठी-डंडों व कांते से मारने लगे। चीख पुकार सुनकर जब प्रेम कुमार का पिता कृष्ण कुमार व चचेरा भाई शालू उन्हें बचाने के लिए आया तो उन लोगों ने इनको भी बुरी तरीके से लाठी डंडो से मारा पीटा। जिसमें कृष्ण कुमार व सुधीर कुमार के सिर में काफी गहरी चोटें आई हैं। जिन्हें डॉक्टरी परीक्षण हेतु जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
प्रेम कुमार की तहरीर पर विपक्षी राकेश कुमार, जसेंद्र, नरेंद्र, लालजी व राम दयाल आदि के खिलाफ बलवा, मारपीट की धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया गया। पीड़ित प्रेम कुमार के अनुसार विपक्षी काफी दबंग व आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। जो कई वर्षों से उसको व उसके परिवार को प्रताड़ित कर रहे हैं। जिसके चलते इन लोगों ने एक राय होकर इस घटना को अंजाम दिया।