संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

एससीएसटी एक्ट कानून वापस नहीं लिया तो रेल रोको आंदोलन, सांसदों विधायकों को भेंट करेंगे चूड़ियां

           हरदोई।अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद के तत्वावधान में भाजपा नेता गंगा सिंह चौहान के नेतृत्व तले एससीएसटी एक्ट का पुरज़ोर विरोध पाँचवे दिन भी जारी रहा।
     समाजसेवी राजवर्धन सिंह राजू ने समर्थकों के साथ पहुंचकर एक्ट का विरोध किया। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन व आक्रोश रुकने का नाम नहीं ले रहा है और अगर सरकार ने पुनर्विचार नहीं किया तो निश्चित ही रेल रोको आंदोलन किया जाएगा व विरोधस्वरूप सांसदों, विधायकों के घर जाकर चूड़ियाँ भेंट की जाएंगी।
      उपस्थित वक्ताओं ने कहा कि यह आंदोलन सर्व समाज का बन चुका है। काले कानून को सरकार को वापस लेना ही पड़ेगा अन्यथा इसका जवाब 2019 में मिलेगा।पूर्व विधायक गंगा सिंह चौहान ने केंद्र सरकार को कोसा और कहा कि सरकार केवल अपना खजाना भरने में जुटी है। महंगाई से भी आम आदमी परेशान है। किसानों को गन्ना का बकाया भुगतान अब तक नहीं मिल सका है। किसान बेहाल हैं। सर्व समाज झूठे वादों को समझ चुका है। यदि सर्व समाज भाजपा की सरकार बनवा सकता है तो गिरवा भी सकता है। अनशन व धरने के दौरान गजेंद्र पाल सिंह, राजीव सिंह, अरुण सिंह, वृजपाल, प्रयाग सिंह, सुधीर, संजय यादव, नीरज शर्मा आदि मौजूद रहे।