ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

पाली का पंथवारी देवी मंदिर दो अप्रैल तक रहेगा बंद, वहीं प्रशासन ने बन्द कराया बाजार

रामू बाजपेयी

पाली( हरदोई )- हरदोई के पाली नगर में स्थित माँ पंथवारी देवी मंदिर को कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए 2 अप्रैल तक के लिए ऐहतियातन बंद कर दिया गया है मंदिर कमेटी के लोगों ने बैठक कर इस निर्णय को लिया मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों द्वारा सर्वसम्मति से 2 अप्रैल तक के लिए मंदिर को बंद कर दिया गया इसके अलावा नवरात्र में मन्दिर परिसर में आयोजित होने बाले सारे कार्यक्रमों को भी हटा दिया गया है। कमेटी पदाधिकारियों ने नवरात्रि में अपने घरों में पूजा अर्चना करने की अपील।
मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों ने बताया कि 2 अप्रैल के पश्चात स्थिति सामान्य होने पर मंदिर को पुनः पूर्व की भांति भक्तों के लिए खोल दिया जाएगा और भक्त मंदिर में पूजा अर्चना कर सकेंगे ।

पाली ( हरदोई )- नगर में सोमवार को दोपहर प्रशासन ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बाजार बंद करा दी और अनाउंसमेंट करके अग्रिम आदेशों तक लोगों के घरों से अकारण न निकलने की अपील की

आपको बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार के लिए जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था । जनता कर्फ्यू के दौरान नगर पूर्ण रूप से बंद रहा था । लोग अपने-अपने घरों में रहे, कोई भी व्यक्ति घर से बाहर नहीं निकला । जिसके पश्चात सोमवार को पूर्व की भांति बाजार खुली और बाजारों में लोगों का आवागमन हुआ पर सोमवार दोपहर प्रशासन द्वारा दूध,सब्जी, मेडिकल आदि को छोड़कर पुनः सभी दुकानें बंद करा दी गईं और लोगों को अपने अपने घरों में रहने की अपील की गई। प्रशासन द्वारा अनाउंसमेंट की गई कि सभी लोग अपने अपने घरों में रहेंगे अकारण कोई घरों से बाहर न निकले और प्रशासन का सहयोग करे।

url and counting visits