ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

रेड जोन हॉटस्पॉट क्षेत्रों में कोई भी गतिविधि नहीं होगीः डीएम

बदायूं। जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या 8 से बढ़कर 13 हो गई है। कोरोना पॉजिटिव अधिक होने के कारण बदायूं शहर में 12, सहसवान में एक तथा भवानीपुर खल्ली में चार कुल 17 हॉटस्पॉट क्षेत्र बनाए गए हैं। हॉटस्पॉट क्षेत्रों में कोई भी गतिविधि प्रारम्भ नहीं की जाएगी। जनपद में लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराया जाए।

सोमवार को जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने शहर में बनाए गए हॉटस्पॉट एवं रेड जोन घोषित किए गए क्षेत्रों में लॉक डाउन का जायजा लिया। डीएम ने कहा कि हॉटस्पॉट क्षेत्रों में गिने-चुने लोग ही पास के साथ आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति कर सकेंगे। सभी कार्यस्थलों पर सोशल डिस्टेंसिंग एवं सेनिटाइजेश का पूरा ध्यान रखा जाए। जनपद में लाकडाउन पूरी तरह प्रभावी रहेगा और किसी नयी गतिविधि के संचालन की अनुमति नहीं दी जाएगी। हॉट स्पॉट इलाके में 28 दिन तक कोई नया केस नहीं मिलने पर यह ग्रीन ज़ोन में तब्दील होगा,उससे पहले लागू प्रतिबंध जारी रहेंगे।

डीएम ने नगर मजिस्ट्रेट और तहसीलदार को निर्देश दिए कि शहर में गरीब असहाय कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए। लोग घरों से बाहर न निकले पुलिस प्रशासन का सहयोग करे। इस अवसर पर एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव, नगर मजिस्ट्रेट अमित कुमार, सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी एवं तहसीलदार राम नयन सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे ।

url and counting visits