संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

पब्लिक स्कूल में निर्माण कार्य के दौरान शटरिंग ढही, 5 घायल

मनोज तिवारी (मान्यता प्राप्त पत्रकार)-


हरदोई शहर क्षेत्र के आवास विकास कालोनी में स्थित एक पब्लिक स्कूल में निर्माण कार्य के दौरान अचानक शटरिंग ढह गई। जिससे उसके नीचे पांच मजदूर दब गए। जिन्हें मलबे से बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
आवास विकास कालोनी स्थित जेके पब्लिक स्कूल में निर्माण कार्य चल रहा था। सोमवार को लिंटर पड़ना था जिसके लिए करीब 50 से 60 मजदूर एकत्र थे। लिंटर डालने के दौरान शटरिंग के नीचे पांच मजदूरों किसी काम से आए थे इसी दौरान शटरिंग अचानक ढह गई। जिसके मलबे में पांचों मजदूर दब गए। शटरिंग के ढहते ही मजदूर में हड़कंप मच गया।
आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मजदूरों के साथ मिलकर मलबा हटाया और घायलोें को एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल पहुंचे अवधेश पुत्र रामबक्श, अरूण पुत्र रामनाथ निवासी नेकपुर हातिमपुर सांडी, धिन्ना पुत्र दिनेश पाल निवासी ओमपुरी देहात कोतवाली, हरिचंद्र पुत्र अजोद्धी निवासी किसाननपुरवा शहर कोतवाली और विवेक पुत्र नरेश निवासी भरिगवां देहात कोतवाली ने बताया कि वह लोग शटरिंग के नीचे थे और अचालक ढहने से नीचे दब गए। अरूण के चोटें न होने पर उसे भर्ती नहीं किया गया।सीओ विजय सिंह राणा ने बताया मामले में जांच व कार्यवाई रेस्क्यू क्लियर होने के बाद की जाएगी।