सोनम गुप्ता बेवफा है से ‘गुप्ता’ टाईटल हटाने की मांग

युवा मंच संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता ‘मनु’ ने सोनम गुप्ता बेवफा है से ‘गुप्ता’ टाईटल हटाने की मांग करते हुये कहा कि इस मूवी से गुप्ता समाज को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है । जो भी गुप्ता समाज के लोग इस मूवी के पक्ष में है वे अपनी माताओं, बहनों या बीवी के नाम में बेवफा जोड़ कर मूवी बनाएं तब उन्हें पता लगेगा कि किसी के नाम को बदनाम करने का एहसास क्या होता है ? थर्ड ग्रेड मूवी के डारेक्टर ने अपना नाम त्यागी कर लिया इसका यह मतलब नहीं कि गुप्ता समाज को बदनाम करने का लाइसेंस मिल गया है । किसी भी जाति को बदनाम करना सरासर गलत है ।

हमारा विरोध मूवी से नही हैं, हमारा विरोध इसमे जुड़े नाम से है । अगर सोनम नाम की किसी भी लड़की, माता, बहन को लोग बाज़ार में, स्कूल, विद्यालय में बेवफा नाम से कमेंट पास करेंगे तो अत्यंत ही घृणित होगा । ऐसी स्थिति में किसी को भी शर्मिंदगी होगी । कहा कि इस बदनामी के डर से कोई भी स्त्री या महिला या लडक़ी कोई गलत कदम उठा सकती है या आत्महत्या करती है तो इसके लिए ज़िम्मेदार पूर्ण रूप यह मूवी ही जिम्मेदार होगी ।

सरकार से मांग है कि ऐसी मूवी तत्काल प्रभाव से बैन किया जाए अन्यथा संगठन के माध्यम से भामाशाह सेवा समिति एवं युवा मंच संगठन इस मूवी का कड़ा विरोध करेगा ।

तमाम युवाओं ने अपनी बात वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की है आज यह आवाज बदायूँ में उठी है कल यह आवाज पूरे प्रदेश में और पूरे देश मे उठेगी । इस मौके पर संगठन के तमाम कार्यकर्ता युवा मौजूद रहे।