संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

डम्पर व ट्रैक्टर की भिड़ंत में 7 लोगों की मौत 5 घायल

बिलग्राम कन्नौज मार्ग पर ग्राम चपरतला के पास डंपर ने ट्रेक्टर इंजन में सामने से टक्कर मार दी जिसमे 7 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। वही 5 लोगो को गंभीर हालत में  कन्नौज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।हादसे की जानकारी पाकर एसपी विपिन कुमार मिश्र एएसपी ज्ञानंजय सिंह मौके पर पहुंचे।
मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बाबटमऊ  के लोग कन्नौज में राजू के घर सुबह स्लैब डालने गये हुए थे। रात्रि करीब ग्यारह बजे वह लोग ट्रैक्टर व लिफ्ट और मिक्सर मशीन पर बैठकर वापस आ रहे थे। बिलग्राम कन्नौज मार्ग पर ग्राम चपरतला के पास बिलग्राम की ओर से आ रहे डंपर ने ट्रैक्टर में सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि 7 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी और पांच लोगों को गंभीर हालत में कन्नौज  जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
हादसे में मोके पर ही राम चेला पुत्र रामनारायण उम्र 50 वर्ष निवासी कछियन पुरवा, विकास पुत्र रामकिशन उम्र 24 वर्ष जबरी पुरवा, विचरण पुत्र नत्थू 45 वर्ष डाल पुरवा, बबलू पुत्र रामबाबू उम्र 40 वर्ष डाल पुरवा, महासागर पुत्र देशराज उम्र 30 वर्ष नवाजी पुरवा, गुड्डू पुत्र भूतसरे 50 वर्ष डाल पुरवा, राकेश पुत्र प्यारे उम्र 33 वर्ष कछियनपुरवा की मौके पर ही मृत्यु हो गई । सूचना पर मल्लावां माधौगंज थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने डम्फर के नीचे दबे लोगो को निकालने के लिए मेंहदीघाट से रात्रि में ही जेसीबी मशीन मंगवाकर नीचे दबे लोगों को निकालकर कन्नौज जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
दुर्घटना की आवाज सुनकर ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़े ओर ग्रामीणों को सूचना दी और राहत कार्य शुरू किया। और फिर पुलिस को सूचना दी। डम्फर व ट्रेक्टर की टक्कर होते ही चीख पुकार मच गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक लेबर तबके के लोग थे जो कि मशीन से स्लैब डालने का काम करते थे और स्लैब डालकर ही वापस लौट रहे थे कि हादसे का शिकार हो गए। वही डम्पर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।