तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा बाईक सवार तीन युवकों मौके पर ही मौत

संडीला क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी जिसके चलते बाइक सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची संडीला पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं बेकाबू ट्रक को रोकने के लिए गौसगंज चौकी पुलिस टीम द्वारा संडीला-मल्लावां मार्ग पर गौसगंज में जेसीबी लगाई गई थी। लेकिन ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी वह जेसीबी को भी टक्कर मारकर आगे भाग गया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस के द्वारा गौसगंज से मल्लावां मार्ग पर तेज रफ्तार से भाग रहे ट्रक को मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में पकड़ा गया।

घटना संडीला कोतवाली क्षेत्र के नानकखेड़ा गांव के पास की है। तीनों बाइक सवार मृतक मजदूरी करते थे और मजदूरी करके अपने घर वापस जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने इस घटना के बाद ट्रक समेत चालक को हिरासत में ले लिया है।

कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। तेज रफ्तार से भाग रहे ट्रक का पीछा कर उसे पकड़ लिया गया है। तहरीर के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – पीडी गुप्ता