संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

शादी का झांसा देकर दलित नाबालिग लड़की का नौशाद कर रहा था शोषण, धर्मपरिवर्त्तन का खेल

नाबालिग गर्भवती, लड़के के स्वजन कह रहे कराएंगे धर्मपरिवर्तन

जामो, अमेठी : क्षेत्र के भीखीपुर में शादी का झांसा देकर दलित युवती व नाबालिग लड़की का शारीरिक शोषण का मामला प्रकाश में आया है। बताया गया कि आरोपित लगभग छः महीने से ताल्लुकात कायम हुए था। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तब युवक ने शादी से इंकार कर दिया।

बताते चलें कि राजकुमार सरोज ने थाने में लिखित तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है कि हमारी लड़की जो नाबालिग है, उसको शादी का झांसा देकर गांव के ही मोहम्मद नौशाद पुत्र मोहम्मद इस्लाम शादी का झांसा देकर लगभग छः महीने से रेप करता चला आ रहा था। हम रोजी-रोटी कमाने के लिए बाहर रहते हैं। जब हमारी पत्नी को पता चला तो उन्होंने मुझे फोन पर सारी बात बताई। जब मैं गांव वापस आया तो हमारी पत्नी ने मुझे सारी बात बताई और ये भी बताया कि बिटिया छः महीने से पेट से है। तब हम नौशाद के घर गये और उसके पिता इस्लाम से सारी बात कही। तब उन्होंने कहा कि पहले हम तुम्हारी लड़की का धर्म परिवर्तन करायेंगे, तब हम तुम्हारी लड़की से शादी करेंगे और अपने दरवाजे से जातिसूचक गालियों का प्रयोग करते हुए भगा दिया।

थक-हारकर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाने की मांग की है। थाने में एस०आई० बृजभूषण पाठक ने बताया कि तहरीर मिली है मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मेडिकल करा कर आगे कार्रवाई की जा रही है।