पिकअप डाले से कुचलकर गर्भवती की मौत, हादसे के बाद अनियंत्रित होकर पलटा पिकअप 

पंचनामा भरकर शव सड़क पर ही छोड़ आये पुलिस कर्मी गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम. लापरवाही बरतने में कोतवाली देहात इंस्पेक्टर लाइन हाजिर एक दरोगा सस्पेंड  

                 हरदोई- शाहजहांपुर रोड पर पिकअप ने एक गर्भवती महिला को रौंद दिया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गयी।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरा लेकिन लापरवाही का आलम यह था क़ी शव को सड़क किनारे छोड़कर थाने चले आये।इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। मामले में एसपी विपिन कुमार मिश्र  ने लापरवाह कोतवाली देहात के इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया जबकि संबंधित हल्के के दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।
               हरदोई शाहजहांपुर रोड के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव अटवा गाँव में सुबह कांति देवी 40 पत्नी रामस्वरूप शौच करके घर के लिए सड़क पार करके जा रही थी। इसी बीच शाहाबाद की तरफ से एक तेज रफ्तार महिंद्रा पिकअप आ रही थी जिसने महिला को जोरदार टक्कर मार दी जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और अनियंत्रित होकर टमाटर लगी पिकअप भी सड़क पर ही पलट गयी।  मामले की जानकारी पाकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सूचना कोतवाली देहात पुलिस को दी गयी। जानकारी पाकर कोतवाल राकेश चंद्र आनंद व दरोगा हरीश कुमार मौके पर पहुंचे और हलके के दो सिपाहियों ने पिकअप ड्राइवर को साथ में लेकर कोतवाली चले गए जबकि शव का पंचनामा भरकर महज खानापूर्ति कर वहां से चलते बने और शव सड़क किनारे ही छोड़ दिया।
              पुलिस की लापरवाही से नाराज ग्रामीणों ने हरदोई शाहजहांपुर रोड को जाम कर दिया जिससे सैकड़ों वाहन जाम में फंसे रहे। इस बात की सूचना उच्चअधिकारियों को मिली तो सीओ  सिटी विजय कुमार राना मौके पर पहुंचे जिन्होंने परिवारजनों को समझा बुझाकर जाम को खुलवाया। इस मामले में लापरवाही को देखते हुए एसपी विपिन कुमार मिश्र ने कोतवाल राकेश चंद्र आनंद को लाइन हाजिर व दरोगा हरीश कुमार को सस्पेंड कर दिया है। मृतक महिला के 5 बेटियां हैं स्वाति 18 वर्ष रेशमा 15 वर्ष सपना 12 वर्ष राधिका 7 वर्ष बबली 5 वर्ष है।घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।