संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

समाजसेवी व पत्रकारों का सम्मान समारोह सम्पन्न

हरदोई- आज शहर के साई नशा मुक्ति केंद्र पर बाहुबली न्यूज़ की ओर से प्रमुख समाजसेवी राजवर्धन सिंह राजू व रीता सिंह को सम्मानित किया गया। राजवर्धन सिंह को अब तक 120 लावारिश लाशों का अंतिम संस्कार करवाने, पागलों का इलाज कराने, गरीब लड़कियों की शादी करवाने, गरीबों का अपने खर्चे से इलाज कराने, बेसहारा बच्चों को आश्रय देने व उनकी पढ़ाई का खर्च उठाने व पत्रकारिता में भी सराहनीय कार्यो के लिए सम्मानित किया गया ।

इस अवसर पर अपने उद्बोधन में राजवर्धन सिंह राजू ने कहा कि मीडिया ने ही हमें हीरो बनाया है । राजू ने कहा कि आज में जहाँ हूँ यह पत्रकारों की ही देन है, नहीं तो लोग कहीं हमे गुंडा और न जाने क्या क्या कहते थे । यदि समाजसेवा में कही मेरे कदम लड़खड़ा ने लगे तो आप लोग मेरा मार्गदर्शन जरूर करते रहें ताकि मैं अपने पथ से न भटकूँ ।

रीता सिंह को महिलाओं की समस्याओं की आवाज़ उठाने व हिन्दू संगठनों द्वारा समाज के लिए सराहनीय कार्य के लिए सम्मानित किया गया । पत्रकारों में ऋषि सैनी को 24 वर्षों की पत्रकारिता में सराहनीय कार्यों यथा ब्लड डोनेशन के लिए सम्मानित किया गया । पत्रकार रितेश मिश्रा को भी लम्बी पत्रकारिता व उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया । पत्रकार संजीव अग्नहोत्री को पत्रकारों की समस्याओं का समाधान करने के लिए सम्मानित किया गया। पत्रकार धीरज द्विवेदी को सोशल मीडिया पर सराहनीय कार्यो के लिए सम्मानित किया गया । वहीं युवा पत्रकार उत्तम अवस्थी को धारदार लेखनी के लिए सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार शैलेन्द्र दीक्षित ने किया । कार्यक्रम में सुधीर अवस्थी, अनिल दीक्षित, प्रदीप सोनी, मोहित मिश्रा, अंकुल पांडेय, विनीत श्रीवास्तव, दिलीप श्रीवास्तव सहित नगर के कई गणमान्य मौजूद रहे ।