पूजा होटल में अचानक छापेमारी से हड़कंप, हिरासत में दो युवक युवतियां

            उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला में एक होटल पर सिटी मजिस्ट्रेट ने अचानक छापेमारी की तो होटल में हड़कंप मच गया। छापेमारी के दौरान पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने भारी मात्रा में सामान बरामद किया है, जिसे देख पुलिस की भी आंखे फटी रह गईं। होटल में छापेमारी से मौके पर भगदड़ मच गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि होटल में ये छापेमारी सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर की गई, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। होटल से पुलिस ने दो युवतियों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस होटल संचालक से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि होटल में काफी लम्बे वक्त से अनैतिक कार्य हो रहा था।
         जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस को सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर सिटी मजिस्ट्रेट वंदिता श्रीवास्तब ने पुलिस की टीम के साथ पूजा होटल पर छापा मारा। पुलिस पहुंचने की सूचना मिलते ही होटल में भगदड़ मच गई। पुलिस टीम जैसे हो होटलों में दाखिल हुई तो दो युवतियां व युवक मिले बताया जाता है कि दोनों आपत्तिजनक स्थिति में मिली।पुलिस को होटल के कमरों से भारी मात्रा में अपत्तिजनक सामग्री आदि बरामद हुए हैं। हालांकि अधिकारियों ने कई ब्रांड की पानी की बोतलें व् अन्य सामान बरामद होना बताया है।
           पुलिस ने होटल से कई लोगों को हिरासत में लिया और थाने लेकर गई। इनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों ने होटल में बरामद सामग्री को सीज कर दिया है। खबरों के मुताबिक, शहर कोतवाली इलाके के बीच शहर के अंदर पूजा होटल में सिटी मजिस्ट्रेट वंदिता श्रीवास्तव ने भारी पुलिस के साथ छापामारी की। छापेमारी के दौरान दो युवतियां संदिग्ध परिस्थियों में मिलीं जिन्हें शहर कोतवाली भेज दिया गया। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी लेकिन इस पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।हालांकि पुलिस को युवतियों ने बताया कि दोनों युवकों से वह लोग आपस मे शादी कर रहे है और उसी सिलसिले में वह होटल गए थे।पुलिस ने दोनों युवतियों को परिजनों से पूछताछ के बाद सुपुर्द कर दिया है।