भ्रष्टाचार का मामला : जी०एस०आर०एम०एम०पी०जी० कॉलेज, लखनऊ में छात्रों से हो रही अवैध वसूली

जिला पुरुष चिकित्सालय में स्थापित ऑक्सीजन प्लाण्ट का शुभारम्भ

डीसीएम श्रीराम फाउण्डेशन के सहयोग से स्थापित किया गया ऑक्सीजन प्लाण्ट - अविनाश कुमार

कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर से निपटने के लिए जिला पुरूष चिकित्सालय में डीसीएम श्रीराम फाउण्डेशन के सहयोग से स्थापित आक्सीजन प्लान्ट का शुभारम्भ अपर मुख्य सचिव, चीनी उद्योग, गन्ना विकास एवं आबकारी विभाग उ0प्र0 संजय आर0 भूसरेड्डी के वर्चुअल माध्यम से किया गया। उन्होने इस आक्सीजन प्लान्ट की स्थापना के लिए डीसीएम श्रीराम चीनी मिल को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह एक प्रशंसनीय कदम है।

इस अवसर पर जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया है कि कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर से निपटने के लिए पूर्व तैयारी के रूप में डीसीएम श्रीराम चीनी मिल हरियावां के सहयोग से आक्सीजन प्लान्ट को स्थापित किया गया है। इस प्लान्ट से 10 बेडो तक पहुॅचने वाली गैस पाइप लाइन की टेस्टिंग करा ली गयी है। आक्सीजन प्लान्ट के सहयोग से पीकू वार्ड में 10 बेड तक आक्सीजन पहुॅचायी जायेगी आगे इसका विस्तार भी किया जायेगा। चीनी मिल एक अन्य प्लान्ट की स्थापना में भी सहयोग कर रहा है, इसके अतिरिक्त 05 अन्य आक्सीजन प्लान्ट भी जिले में स्थापित किये जा रहे है जिसमें से 03 जन प्रतिनिधियों के माध्यम से तथा 02 प्लान्ट एचसीएल फाउण्डेशन द्वारा स्थापित किये जा रहे हैं। पीडियाट्रिक्स के लिए मेडिकल सप्लाई सम्बन्धी मॉग प्रेषित की जा चुकी है।

इस अवसर पर डीसीएम श्रीराम चीनी मिल से प्रदीप त्यागी, कार्यकारी निदेशक एवं सीईओ रोशन लाल टामक, जिला चिकित्सा अधीक्षक ए0के0 शाक्य, मेडिकल कालेज, प्रधानाचार्य वीना सिंह जिला गन्ना अधिकारी सना आफरीन, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार उपस्थित रहे।

url and counting visits