संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

बस हादसे पर सीएम योगी ने जताया शोक

                 गुरुवार की देर शाम शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवेगंज के ओवरब्रिज से यात्रियों से भरी बस गिरने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है।उन्होनेअपने ट्वीटर एकाउंट के माध्यम से ट्वीट कर शोक प्रकट किया है।
     बतादें की गुरुवार की देर शाम गोपामऊ की तरफ से यात्रियों से भरी एक बस हरदोई आ रही थी।शहर कोतवाली के रेलवेगंज में ओवरब्रिज तोड़कर अनियंत्रित होकर करीब 30 फिट नीचे जा गिरी थी।इस हादसे में बस में सवार दो यात्रियों की मौत हो गयी थी जबकि 33 लोग घायल हो  गये थी।जानकारी पर डीएम शुभ्रा सक्सेना एडीएम विपिन कुमार मिश्र एएसपी निधि सोनकर सीएमओ आदि ने घायलों का हाल जाना था।
     यात्रियों से खचाखच भरी पूरी बस पुल के नीचे नाले पर जा गिरी। गनीमत रही कि बस बेड़ी होकर नाले पर गिरी। अगर सीधे गिरती तो सभी यात्री नाले में डूब जाते। इस हादसे में दो की मौत हो गई, लेकिन कई की हालत गंभीर थी।
  बतादें की गोपामऊ की तरफ से आ रही बस में अधिकांश ऐसे यात्री थे जोकि रोजाना आते जाते थे। दो की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में गोपामऊ कस्बे के मुहल्ला मिश्राना निवासी धीरज, टड़ियावां थाना क्षेत्र के मटेहरा निवासी श्यामू, आदमपुर निवासी आदर्श ¨सह, ओम प्रकाश, टड़ियावां निवासी नन्हक्कू, बजेहरा निवासी रामकुमार, कोतवाली शहर के कौशलपुरी निवासी प्रकाश अवस्थी, जिगनिया निवासी दयाशंकर, गोपामऊ निवासी ओम प्रकाश, टड़ियावां बिटोली पत्नी ओम प्रकाश, गोपामऊ के लालपीर निवासी मो. अनवर, कोतवाली शहर की सुभाष नगर निवासी आकांक्षा द्विवेदी, टड़ियावां के सड़िला निवासी रामकिशोर गुप्ता, गोपामऊ निवासी श्यामू व धीरू सहित लगभग दो दर्जन लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके अलावा कई महिलाओं और बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। हादसे के बाद मौके पर अधिकारियों के साथ पहुंची जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना ने बचाव कार्य में तेजी कराई और घायलों का समुचित उपचार कराया था।डीएम ने बताया था कि हादसा कैसे हुआ, यह देखा जा रहा है। ऐसे जो भी वाहन चल रहे हैं उन पर कार्रवाई होगी।