ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने घोषित की जिला कार्यकारिणी

हरदोई- ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव के अनुमोदन के पश्चात ज़िलाध्यक्ष अनुराग अस्थाना ने संगठन की जिला कार्यकारिणी घोषित कर दी । इस के साथ ही सभी तहसीलों के अध्यक्षों के नाम की भी घोषणा की गयी है।

ज़िला कार्यकारिणी में अनुराग अस्थाना ज़िलाध्यक्ष, राजेश गुप्ता, ख़ालिद हुसैन ‘शानू’, प्रदीप यादव, बीजी मिश्र, दिनेश मिश्रा उपाध्यक्ष बनाए गए । महामंत्री पद पर राजन शुक्ला, अरुणेश बाजपेई, संजीव श्रीवास्तव, महेश मिश्रा, माया प्रकाश को मनोनीत किया गया । मंत्री पद के लिए सुशील मिश्रा, फ़ैज़ी खान, रईस अली, ओ0पी0गुप्ता, राघवेंद्र प्रताप सिंह, उप मंत्री में सतीश त्रिपाठी, जनार्दन श्रीवास्तव, आशीष मिश्रा, भंवरपाल सिंह, सुधीर गंगवार का चयन किया गया है । फरहान सागरी को प्रचार मंत्री, मुईज़ सागरी को संगठन मंत्री, हरि अमोल सिंह को कोषाध्यक्ष, हिमांशु गुप्ता को सहकोषाध्यक्ष, बीपी सिंह को विधि परामर्शदाता की जिम्मेदारी दी गई है ।

प्रांतीय प्रतिनिधि के रूप में योगेंद्र सिंह, अशरफ अली तथा कार्यकारणी सदस्य में उदय प्रताप चौरसिया, जुबेर ज़फ़र, के0पी0सिंह, भानुदेव अग्निहोत्री, देवेंद्र गुप्ता, अनस फारूकी, प्रमोद गुप्ता, धनीराम श्रीवास्तव, रितेश सिंह, मितांक गुप्ता, मयंक सिंह को शामिल किया गया है । तहसील अध्यक्षों में रिजवान खाँ को सदर हरदोई, राजीव शुक्ला को बिलग्राम, अम्बरीश सक्सेना को शाहाबाद, शिवाकांत तिवारी को सण्डीला व अनुराग श्रीवास्तव को सवायजपुर तहसील अध्यक्ष मनोनीत किया गया है । इसके साथ-साथ एसोसिएशन द्वारा संचालित सण्डीला प्रेस क्लब कमेटी की जिम्मेदारी प्रभात अस्थाना को सौंपी गई है । जिलाध्यक्ष अनुराग अस्थाना ने नव नियुक्त तहसील अध्यक्षों को 31 मार्च तक अपनी अपनी तहसीलों में बैठक बुलाकर नवीनीकरण व नवीन सदस्यता के आवेदन लेने के साथ बैठक के दिन से एक सप्ताह के अंदर कार्यकारिणी घोषित करने के निर्देश दिये हैं ।