साण्डी पक्षी महोत्सव में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें – डा. विपिन कुमार मिश्र

                 03 फरवरी से 05 फरवरी 2018 तक आयोजित होने वाले साण्डी पक्षी महोत्सव के सम्बन्ध में एक बैठक का आयोजन कलेक्ट्रेट सभागार में अपर जिलाधिकारी डा0 विपिन कुमार मिश्र की अध्यक्षता एवं उद्योग, व्यापार, लाइन्स, रेडक्रास के प्रतिनिधयों एवं समाज सेवियों की उपस्थित में किया गया ।
               इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी ने कहा कि साण्डी पक्षी महोत्सव हरदोई वासियों का है और इस महोत्सव में सभी को बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेकर इसकी सफलता सुनिश्चित करने के साथ वाट्स-अप,होल्उिडंग,बैनर,पोस्टर,पम्पलेट आदि के माध्यम से व्यापक प्रचार-प्रसार करेें ताकि महोत्सव की जानकारी जनपद के आस-पास जिलों के लोगों तक पहुंचे और वो भी साण्डी पक्षी महोत्सव में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें । उन्होने कहा कि महोत्सव में बच्चों एवं अन्य लोगों को पक्षियों के संबंध में जानकारी देने के लिए विशेषज्ञों को भी बुलाया गया है ।
                नगर मजिस्ट्रेट वन्दिता श्रीवास्तव ने कहा कि महोत्सव में लोगों की सुरक्षा, यातायात व्यवस्था आदि को विशेष कर ध्यान में रखा जायेगा ओर लोगों के बैठने की व्यवस्था के साथ खाने-पीने के स्टाल भी लगाये जायेगें । उन्होने कहा कि महोत्सव की सफलता के लिए सभी अपने परिवार के साथ आये और अपने मिलने-जुलने वाले लोगों को भी सपरिवार साण्डी पक्षी महोत्सव में आमंत्रित करें ।
बैठक में जीडीसी सिविल अविनाश चन्द्र गुप्ता, उद्योग मण्डल के प्रतिनिधि विमलेश दीक्षित, व्यापार मण्डल के प्रतिनिधि सुरेन्द्र सिंह गौर, हरगोविंद सेठी, जोगेन्दर सिंह गांधी, श्री जिन्दल, आलोक श्रीवास्तव सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति एवं समाजसेवी आदि मौजूद रहें ।