पण्डित दीनदयाल उपाध्याय की जयन्ती पर नगर में चलाया गया स्वच्छता अभियान

रामू बाजपेयी

पाली(हरदोई)- बुधवार को नगर में भारतीय जनता पार्टी भरखनी मण्डल के द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर स्वच्छता अभियान चलाया गया।जिसमें नगर के भाजपाई मौजूद रहे।

आपको बता दें कि पाली नगर में स्थित माता पंथवारी देवी मंदिर के पप्रांगण में भरखनी मण्डल के मण्डल अध्यक्ष रामू अग्निहोत्री के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाया जिसमें भाजपाइयों द्वारा मंदिर परिसर में झाड़ू लगाकर उसे स्वच्छ किया गया इसके साथ ही बहाँ पर मौजूद लोगों से स्वच्छता को बनाये रखने की अपील की गयी।

इस अबसर पर श्री अग्निहोत्री ने कहा कि हम सबकी यह नैतिक जिम्मेदारी है कि हम सब अपना घर अपना मोहल्ला अपने नगर को स्वच्छ बनाना है और उन्होंने सिंगल यूज़ प्लास्टिक का उपयोग भी न करने के लिये सभी से अपील की।

भूदर वाली मठिया दुर्गा मंदिर पर भी चलाया गया अभियान

दूसरी तरफ नगर में स्थित भूदर वाली मठिया दुर्गा मंदिर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष आकाश गुप्ता के नेतृव में सफाई अभियान चलाया गया और इसके साथ ही वहाँ पर मौजूद लोगों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई गयी।

इस मौके पर अमित अग्निहोत्री मुकेश कुशवाहा, आकाश गुप्ता,शिवम तिवारी, चेतराम कश्यप, अनूप बाजपेई, आशुतोष मिश्र, शिवानन्द, शुभम, धीरू, प्रियम, दिव्यांशु, मोनू, इंद्रेश, शेरा, देवेश, प्रवीण आदि लोग मौजूद रहे।