इलाहाबाद में एडवोकेट की हत्या के बाद वकील गए हड़ताल पर

             इलाहाबाद में वकील की गोली मारकर की गई हत्या के विरोध में हरदोई के अधिवक्ता न्यायिक कार्य से रहे विरत और एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को दिया।मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन में अधिवक्ता के परिजनों को 50 लाख की आर्थिक सहायता की बात की है।
            इलाहाबाद में वकील की गोली मारकर की गई हत्या के विरोध में हरदोई के अधिवक्ता संघ की ओर से एक सभा का आयोजन कर न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया गया इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपकर मृतक अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव के परिवार की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने और 50 लाख रुपए मुआवजा दिए जाने तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाए जाने की मांग की गई।अधिवक्ता संघ अध्यक्ष कुलभूषण सिंह की अगुवाई में अधिवक्ताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपकर  उक्त मांगों की अविलंब व्यवस्था कराए जाने की मांग की।
         बतादें कि दो दिन पहले इलाहाबाद जिला न्यायलय में प्रैक्टिस करने वाले एडवोकेट राजेंद्र श्रीवास्तव कचहरी जा रहे थे। कर्नलगंज इलाके में मनमोहन पार्क के पास गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गयी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।